रिश्ते कब, कहां और कैसे बन जाते हैं पता ही नहीं चलता

कुछ भी कहिए लेकिन फिल्में आपके बोरिंग दिन को किसी खुशनुमा पल में बदल सकती हैं। कभी वो आपको हंसा सकती हैं तो कभी रुला सकती हैं। कभी आपको यादों के उस भंवर में ले जाकर छोड़ देंगी जहां आप हमेशा के लिए रहना पसंद करेंगे। फेसबुक मेमोरी बता रही है कि आज के ही दिन पिछले साल Me Before You देखी थी और संयोग से आज Before We Go देखी। अंग्रेजी फिल्मों का अपना चस्का है जिसे लग जाए तो फिर जल्दी नहीं छूटता।

जिसने भी Before Sunrise सीरीज की फिल्में देखी हैं और अगर पसंद आई हैं तो उसे ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। रिश्ते कब, कहां और कैसे बन जाते हैं पता ही नहीं चलता। कई बार जब हम किसी शख्स को पहली बार देखते हैं और लगता है कि इससे पहले कहीं मिले हैं। कई बार परिस्थिति ऐसी बन जाती है कि आप न चाहते हुए भी एक दूसरे को अपना मानने लगते हैं। 

फिल्म में एक शादीशुदा महिला है जिसकी ट्रेन छूट जाती है। वहीं टर्मिनल में एक म्यूजीशियन अपनी रात काट रहा होता है। सुबह उसका ऑडिशन होने वाला है। न उस महिला के पास कोई ठिकाना है और न ही उस पुरुष के पास। दोनों के पास पैसे भी नहीं हैं। ये रात उनकी जिंदगी बदलने वाली है। पूरी फिल्म एक रात की कहानी है। फिल्म खत्म होते-होते आपको एक ऐसे अहसास के साथ छोड़ जाएगी जिसे आप कभी भुलाना नहीं चाहोंगे। और हां, आप जब भी किसी अंजान से मिलें तो सबसे पहले उसे अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में जरूर बता दें, खासतौर से लड़कियों से ये अनुरोध है। 

Comments